जगदलपुर( jagdalpur) में एनएच 30 में दर्दनाक हादसा( accident) हुआ है।आज सुबह करीब पौने तीन बजे एक बस और चार पहिया वाहन में टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच युवकों( boys) की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि घटना के तत्काल बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर (conductor) फरार हो गए। वहीं टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग किया गया।हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची गई है।

Read more : CG ACCIDENT NEWS : ओवरटेक करने के चक्कर में पलटी 12 सवारियों से भरी माजदा, एक यूवक की मौत, 7 घायल

मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि रायपुर से जगदलपुर( jagdalpur) की ओर आ रही पायल ट्रेवल्स ( payal travels)की बस सीजी 07 ई 9922 जो यात्रियों को लेकर जगदलपुर आ रही थी कि आसना के आगे मेटावाड़ा पुल के पास जगदलपुर की ओर से आसना की ओर जा रही टाटा नेक्सान वाहन जिसमे 5 युवक सवार थे , यात्री बस ने उसे अपने चपेट में ले लिया, जिससे कि मौके पर ही 5 युवकों की मौत हो गई। फिल्हाल पुलिस  शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बस चालक व परिचालक फरार

हादसे के बाद से  बस चालक व परिचालक फरार हो गए है, वही मृतकों के शव को निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर का उपयोग किया गया है, जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया, घटना की जानकारी लगते ही लोगों का जमावाड़ा लगाना शुरू हो गया, बताया जा रहा है कि 4 युवक जगदलपुर के अलग अलग जगह के थे जबकि एक युवक सुकमा का बताया जा रहा है।