ACCIDENT NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 13 घायल, PM मोदी ने जताया दुःख 

 

बैंगलोर। ACCIDENT NEWS कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर (Bangalore) से करीब 70 किमी दूर तुमकुरु (tumakuru) के पास दर्दनाक हादसा हो गया है। यहाँ गुरुवार सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। बता दें कि हाल के दिनों में कर्नाटक के राजमार्गों पर सड़क हादसों की तादाद निरंतर बढ़ रही है।

 

ACCIDENT NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 13 घायल, PM मोदी ने जताया दुःख 

 

 

पुलिस ने दी जानकारी

इस हादसे पर पुलिस ने जानकारी दी कि “तुमकुरु जिले के सिरा के पास नेशनल हाईवे पर एक जीप के ट्रक से टकरा जाने से तीन बच्चों सहित नौ लोगों की मौत हो गई और 11 घायल हो गए। ये सभी दिहाड़ी मजदूर, बेंगलुरु की ओर आने वाले मजदूर थे। एसपी राहुल कुमार शाहपुरवाड़ ने घटनास्थल का दौरा किया है।”

 

पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम मोदी ने कहा, “कर्नाटक के तुमकुरु जिले में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। प्रत्येक मृतक के परिजन को PMNRF से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान की जाएगी।

 

 

बता दें कि जीप में 24 लोग सवार थे जिनमें कई बच्चे भी थे। कर्नाटक के गृह मंत्री व तुमकु जिले के प्रभारी मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने भी पुलिस इस हादसे की रिपोर्ट ली है और घायलों तक तत्काल मदद पहुंचाने और उचित इलाज के निर्देश दिए हैं।