CG NEWS : कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, बेरोजगारों के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे रोजगार के अवसर, बीजेपी कार्यकर्ताओं के FIR पर कही यह बात

 

 

रायपुर। CG NEWS कृषि मंत्री रविंद्र चौबे (Agriculture Minister Ravindra Choubey) ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि – ग्रामीण विकास की राशि का कैसे उपयोग किया जाए आने वाले दिनों में कैसे विकास का काम किया जाएगा इस पर लगातार दो दिनों से समीक्षा बैठक की जा रही है। सितंबर महीने से हमारे विकास कार्यों की शुरुआत होगी और हम लगातार काम करेंगे, केंद्र सरकार भी हमारे कामों की तारीफ कर रही है।

 

बीजेपी की पीसी पर कहा कि

नए नए अध्यक्ष बने हैं, 7से 8 हजार से ज्यादा उपस्थिति नगर निगम के सामने नहीं हो सकती थी। रायपुर नगर निगम के सामने एक लाख की भीड़ कैसे सामने आएगी यह सभी जानते है।

बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिए जाने के सवाल पर कहा कि

 

बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया ही जाएगा ऐसा नहीं था। बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे। हमारे घोषणा पत्र को बार-बार दिखाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ को रोजगार देने की बात कही थी जरा उनके घोषणापत्र को भी देखना चाहिए।

 

शब्दों की मर्यादा पर कहा कि

पुरंदेश्वरी के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, मातृ शक्ति का सम्मान होना चाहिए, लेकिन उन्होंने जिस भाषा का उपयोग किया है यह जाने अनजाने में किया गया है, जैसे मंत्री शिव कुमार डेहरिया ने कहा झीरम में कांग्रेस की एक पूरी पीढ़ी समाप्त करने का षड्यंत्र जैसे हुआ था।

 

बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर एफ आई आर होने पर कहा

इसे दबाने जैसी कोई बात नहीं है, जिन थानों क्षेत्रों की घटना है, पुलिस वालों के ऊपर शारीरिक चोट हुआ होगा। राजनीति में इस प्रकार की घटनाएं होती रहती है हम लोग भी 15 साल विपक्ष में थे। इस प्रकार के एफआईआर होते रहते हैं। छत्तीसगढ़ में जो वादा किया गया था उससे ज्यादा अच्छा बेहतर काम छत्तीसगढ़ सरकार कर रही है।

लोक लेखा समिति के दौरे पर कहा

हमारे संसदीय परंपरा में लोक लेखा समिति का बड़ा महत्वपूर्ण स्थान है, छत्तीसगढ़ की विधानसभा में भी लोक लेखा समिति के साथ बैठक होगी, उनका हम सम्मान करते हैं।