रायपुर। छत्तीसगढ़ के प्रतिष्ठित अखबार “पत्रिका” द्वारा आयोजित कार्यक्रम “बिजनेस आईकॉन अवॉर्ड 2022” में छत्तीसगढ़ में खेल को बढ़ावा देने एवं खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य किये जाने के लिए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के महासचिव सरदार गुरुचरण सिंह होरा का सम्मान किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरदार गुरुचरण सिंह होरा को उनके द्वारा खेल के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों के लिए उनकी सराहना की और प्रोत्साहित किया । सरदार गुरुचरण सिंह होरा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में खेल के क्षेत्र में किये जा रहे ऐतिहासिक कार्यों के लिए मार्गदर्शन एवं प्रोत्साहन के लिए आभार व्यक्त किया ।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री एवं छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में संघ के महासचिव सरदार गुरुचरण सिंह होरा ने कई ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं । ये उनके ही प्रयासों का ही नतीजा है की छत्तीसगढ़ को अंतरराष्ट्रीय टेनिस अकादमी की सौगात मिलने वाली है। इसी के साथ हाल ही में देश भर के लिए निकली ” टोर्च रिले : चेस ओलंपियार्ड का आयोजन, बॉक्सिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर “द – जंगल रंबल” का आयोजन, बाइक रेस को बढ़ावा देने के लिए भी आयोजन महासचिव गुरुचरण सिंह की बड़ी भूमिका खेल को बढ़ावा देने का उद्देश्य दर्शाता है ।