OMG : यहाँ हैंडपंप पानी के साथ-साथ उगल रहा आग, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, आप भी देखें VIDEO 

 

छतरपुर। OMG छतरपुर (Chhatarpur) की बक्स्वाहा तहसील के कछार गांव (Cachar Village) में बुधवार देर रात अजीबो-गरीब घटना घटी। यहां एक हैंडपंप से पानी और आग एक साथ निकलने लगे। इसके बाद इलाके में हड़ंकप मच गया। ये नजारा देखने लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने तुरंत प्रशासन को सूचना दी. प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच की। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा कि आखिर ये क्या था. दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि यह घटना यहां कभी नहीं हुई. गांव में वैसे ही पीने के पानी की किल्लत है, ऊपर से पानी से पहले आग और निकलने लगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गया।

 

जानकारी के मुताबिक, हैंडपंप से आग-पानी निकलने की घटना जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर स्थित कछार गांव की है. कुछ लोग टहलने सड़क पर निकले तो देखा कि एक हैंडपंप से पहले आग और फिर पानी निकल रहा है. ये नजारा देख उनके होश उड़ गए. ये खबर गांव में आग की तरह फैल गई. लोग हैंडपंप के आसपास जाने से भी डरने लगे. इतना ही नहीं, लोगों ने तरह-तरह की बातें करनी शुरू कर दीं. किसी ने कहा ये चमत्कार है तो किसी ने कहा ये घटना रसायनों की वजह से हो रही है। लोगों ने बताया कि इससे पहले कभी इस गांव में ये घटना नहीं घटी. इस घटना से सभी हैरान हैं।

 

लोगों की लगी भीड़

जैसे-जैसे लोगों को इस बारे में जानकारी मिलती गई. मौके पर भीड़ लग गई. लोगों ने तुरंत मोबाइल निकालकर इस नजारे को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने इसे न केवल देखा, बल्कि शेयर भी किया. इस दौरान ऐसा लगा जैसे गांव में कोई उत्सव हो रहा हो।

 

अधिकारी ने कही ये बात

दूसरी ओर इस घटना को लेकर इरकिरा के तहसीलदार झाम सिंह ने कहा कि इस संबंध में मुझे अभी-अभी जानकारी प्राप्त हुई है. इसको मैं दिखवाता हूं। इसे देखने के बाद ही वास्तविक स्थिति का पता लगाया जा सकता है. वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि पहले पानी निकला, फिर आग निकली, अब पानी और आग दोनों निकल रहे हैं। गांव में पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। बहुत परेशान हैं।

 

देखें वीडियो