देश में 5G सेवाओं के रोलआउट होने का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अपनी-अपनी टेलीकॉम कंपनी के प्लान्स पर नजर गड़ाकर बैठे हैं. जहां जियो (Jio 5G) और एयरटेल (Airtel 5G) की 5G सेवाओं को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं, वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea 5G) ने ज्यादा जानकारी जारी नहीं की है. आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया जिस शहर में 5G सेवाओं को सबसे पहले जारी करने जा रहा है, वहां के यूजर्स को कंपनी की तरफ से इस बारे में खास मैसेज आया है. आइए जानते हैं कि यहां किस शहर की बात हो रही है और इस मैसेज में 5G सर्विसेज को लेकर क्या जानकारी दी गई है..

Vi ने इस शहर में यूजर्स को भेजा 5G सेवाओं के शुरू होने का मैसेज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन आइडिया के कई यूजर्स को 5G सेवाओं की शुरुआत का मैसेज आया है. ये मैसेज देश भर में यूजर्स को नहीं बल्कि सिर्फ दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) के यूजर्स को मिला है. इस बारे में सबसे पहले जानकारी मीडिया पोर्टल 91Mobiles की तरफ से आई है. आइए जानते हैं कि टेलीकॉम कंपनी ने अपने यूजर्स को मैसेज में क्या लिखकर भेजा है.

Vodafone Idea के मैसेज में लिखी है ये बात 

अब जानते हैं कि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) के यूजर्स को 5G का जो मैसेज भेजा है, उसमें क्या लिखा है. जिन यूजर्स को यह मैसेज आया है, उसमें लिखा है, ‘खुशखबरी!! वीआई नेटवर्क 5G पर अपग्रेड किया जा रहा है. आपका नेटवर्क एक्सपीरिएंस और बेहतर होने वाला है और बहुत जल्द आप दिल्ली एनसीआर में वीआई नेटवर्क के साथ बेहतर कवरेज और सुपरफास्ट इंटरनेट सर्विस का अनुभव करेंगे.’

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने मैसेज पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि 5G सर्विसेज के शुरू होने की डेट क्या होगी या उसकी टाइमलाइन क्या होगी लेकिन ये मैसेज कंपनी की तरफ से एक बड़ी शुरुआत है।