BIG NEWS : मुख्यमंत्री के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी की हालत गंभीर, सीएम ने जताया शोक

 

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। BIG NEWS : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ओएसडी मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) की गुरुवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। ओएसडी मोतीलाल सिंह के निधन पर योगी आदित्यनाथ ने आज अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शोक व्यक्त किया है।

OSD की सड़क हादसे में मौत:

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा कल रात करीब एक बजे गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती जिले के खजौली चौकी के पास हुआ। इस हादसे में उनकी पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हैं, जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मोतीलाल सिंह की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

कैसे हुआ हादसा:

जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों लोग स्कॉर्पियो से गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि, चालक के नींद में होने की वजह से गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई, जिसमें पति पत्नी दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों लोगों को गोरखपुर स्थित गोरखनाथ चिकित्सालय लाया गया, जहां मोतीलाल सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त किया शोक:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में सीएम कैंप कार्यालय के मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए, शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

 

 

वहीं, ओएसडी मोतीलाल सिंह के बारे में बात करे, तो ओएसडी बनने से पहले गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में संचालित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन सुनवाई केंद्र में मोतीलाल सिंह लोगों की जन समस्याएं सुना करते थे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें गोरखपुर कैंप कार्यालय में ओएसडी बनाया था।