सरगुजा। CG ACCIDENT NEWS जिले के लखनपुर क्षेत्र (Lakhanpur area) के अंतर्गत ग्राम कुंवरपुर के जलाशय मोड़ बिलासपुर रायपुर मुख्य मार्ग टर्निंग में 14 चक्का ट्रक बी आर 06 जीसी 9663 गुरुवार रात लगभग 9:00 बजे रायपुर से मुगलसराय की ओर जा रही थी, तभी ट्रक अचानक कुंवरपुर जलाशय (Kunwarpur Reservoir) टर्निंग में नहर के बीचो बीच अनियंत्रित होकर पलट गई, जहां ड्राइवर निकेश पटेल 25 वर्ष का मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ क्लीनर अविनाश वर्मा की गंभीर स्थिति देखते हुए लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अंबिकापुर जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है।

 

ALSO READ : पुजारी के सिर पर कट्टा टीकाकार करोड़ो की मूर्ति ले उड़े चोर, बताई जा रही ऐतिहासिक और दुर्लभ

 

बताया जा रहा है कि हादसे में 14 चक्का ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है, तथा ट्रक दो हिस्सों में बट गया। ट्रक का सामने का हिस्सा 15 फीट दूर में जाकर गिरा तथा 10 फीट गहरे नहर में जाकर बीचो – बीच पलट गई। सुचना मिलते ही पहुंची 112 की टीम ने ट्रैक में फसे ड्राइवर व क्लीनर को दो से तीन घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद बहार निकाला। ट्रक में 600 बोरी सीमेंट लोड था तथा गाड़ी मालिक बिहार का है।

 

 

ग्रामीणों ने बताया गया कि रोड के अधूरे निर्माण के कारण लगातार दुर्घटनाएं होती आ रही है, जहां ठेकेदार की लापरवाही से यह दुर्घटना होती चली आ रही है, और जब तक रोड बनकर कंप्लीट नहीं हो जाता तब तक यहाँ रात के अँधेरे में तीखी टर्निंग और रेतीले सड़क की वजह से दुर्घटना होने की संभावनाएं बनी रहेंगी। लेकिन शासन – प्रशासन भी इसपर अपनी आँखे मूंदे बैठा है, जिससे हादसों में लगातार बढ़त देखने को मिल रही है।