CG CRIME NEWS : बस्ती में तलवार लहराते हुए युवकों ने जमकर मचाया बवाल, 2 भाइयों पर किया हमला, एक की मौत, डर के मारे घरों में दुबके रहे लोग

 

कोरबा । CG CRIME NEWS जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ सीतामढ़ी में बीती रात दर्जनों युवकों ने बस्ती में घुस कर जम कर आतंक मचाते हुए दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमे एक भाई की मौत हो गई, वहीँ दूसरा घायल है। नशे में धुत दर्जनों बदमाशो ने बस्ती में भी जम कर उत्पात मचाया। पर दर्जनों युवक और उनके हाथ मे हथियार देख कर बस्ती के लोग डर से घरों में ही दुबके रहें।

 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी का है। सीतामढ़ी के गोकुल कुंज में 26 वर्षीय कृष्णा यादव अपने परिवार के साथ रहता है। वह ऑटो पार्ट्स की दुकान में काम करता है। उसका 18 अगस्त को एक बर्थडे पार्टी के दौरान मोतीसागर पारा के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। कल रात को वह दुकान से वापस नहीं आया था। तभी मोतीसागर पारा के तीस से चालीस युवक शराब के नशे में धुत होकर रात लगभग दस बजे बस्ती में पहुँचे और कृष्णा यादव के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। और स्कूटी व घर के सामानों में जम कर तोड़ फोड़ मचाने लगे। साथ ही कृष्णा के छोटे भाई विक्की यादव को भी पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान कृष्णा यादव ड्यूटी से वापस आ गया। तब उसे देख कर घर की गली में ही बदमाश युवकों ने उसे घेर कर पीटना शुरू कर दिया।

 

चारों तरफ से घेर कर बदमाशों ने उस पर लाठियों, पत्थरों से हमला बोल दिया। इस दौरान बदमाश तलवार भी लहरा रहे थे। बीच बचाव करने आये उसके छोटे भाई विक्की यादव को भी चोट आई है, साथ ही घर के अन्य सदस्य भी घायल हो गए। उसके घर वाले मदद की गुहार लगाते रहे। पर बड़ी संख्या में नशे की हालत में बदमाशों को तलवार व लाठियों से लैस देख कर किसी ने भी बीच बचाव की कोशिश नहीं की और लोग अपने घरों में ही दुबके रहे। विक्की यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पर तब तक युवक हमला कर भाग निकले। हमले में कृष्णा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात सक्रिय हुई पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है और घटना के सम्बंध में पूछताछ कर रही है।

 

सुबह होते ही बस्ती के दर्जनों लोग कोतवाली थाना पहुँचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। मृतक की माँ ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी उसके बेटे के साथ मारपीट कर चुके हैं। उसके भाई के अनुसार मोतीसागर पारा में रहने वाले राहुल, चीनी पांडेय, अनिकेत, राकेश और उनके साथियों ने उन पर हमला किया था।

 

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया लाठी से पीट कर हत्या करना प्रतीत हो रहा है। एसपी संतोष सिंह ने बताया कि मामले में एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे घटना में शामिल होने के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल आरोपियों को चिन्हांकित करने के बाद जितने भी आरोपी हो सभी को गिरफ्तार किया जायेगा।