फिल्मों में गाड़ियों के साथ कमाल एक्शन सीन फिल्माए जाते हैं। कुछ स्टंट तो ऐसे होते हैं कि उन्हें देखकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है! बॉलीवुड में रोहित शेट्टी ऐसे ही डायरेक्टर हैं, जिनकी फिल्मों में गाड़ियां आपको टूटती-फूटती और हवा में उड़ती नजर आती हैं! यहां तक ‘हीरो’ कार को सीढ़ियों पर भी भगाता नजर आता है। लेकिन भैया, असल जिंदगी फिल्मी नहीं होती। यहां गाड़ियां सीढ़ियों पर अटक भी जाती हैं। यकीन नहीं होता तो स्पेन का यह मामला जान लीजिए। जहां एक बंदे ने गाड़ी को मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों पर चढ़ा दिया और गाड़ी वहीं अटक गई, जब लोग कार निकालने पहुंचे तो भैया उनके पसीने छूट गए।

स्पेन की है यह चौंकाने वाली घटना

स्पेन में एक चोरी की कार मैड्रिड के एक मेट्रो स्टेशन में फंस गई, जिसे स्थानीय फायरफाइटर्स बड़ी मशक्कत के बाद निकालने में सफल रहे। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर साझा किया जा रहा है। जबकि ट्विटर पर इसे मैड्रिड की आपात सेवा (इमरजेंसी सर्विस) के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार चोरी के बाद एक मेट्रो स्टेशन में फंस गई है, जिसे निकालने के लिए मैड्रिड के फायरफाइटर्स को लोहे की जंजीरों और क्रेन का इस्तेमाल करना पड़ा।

पुलिस ने कर रही है मामले की जांच

रिपोर्ट के अनुसार, चोरी की यह कार प्लाजा एलिप्टिका स्टेशन (Plaza Eliptica station) की सीढ़ियों पर फंस गई थी। पुलिस ने बताया कि कार मिलने के बाद ही उन्होंने जांच शुरू कर दी। कार के ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हुआ क्या था। बताया गया कि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है।

पहले बस लेन में थी कार…

वहीं ‘स्काई न्यूज’ की रिपोर्ट में बताया गया कि मेट्रो स्टेशन में घुसने से पहले यह कार कथित तौर पर बस लेन में थी। बाद में, वह मेट्रो स्टेशन की दर्जनों सीढियों से होते वहीं अटक गई। बता दें कि प्लाजा एलिप्टिका, मैड्रिड का एक बिजी मेट्रो स्टेशन है। हालांकि, थोड़ी देर के अंदर फायरफाइटर की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने काफी मशक्कत के बाद कार को सीढ़ियों से नीचे उतार लिया।

कार को निकलने के लिए करनी पड़ी खूब मशक्कत