रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी( chairmam mukesh ambani) ने एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश ने दुबई में करीब 640 करोड़ रुपए (80 मिलियन डॉलर) में एक बीच-साइड विला खरीदा है।

Read more :भारतीय अग्निवीर (सेना) भर्ती रैली 13 से 22 नवंबर 2022 तक ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन के लिए अंतिम तिथि 03 सितम्बर 2022 

हाल ही में 2 मिनट 8 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक लग्जरी विला दिखाया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘दुबई का खूबसूरत घर एक अरबपति को बेचा गया।’

दुबई में इस प्रॉपर्टी का सौदा गुप्त रखा गया

विला में स्पोर्ट्स और जिम के लिए अलग स्पेस है और एक प्राइवेट थिएटर भी है। ये विला किसी आलीशान 7 स्टार होटल से कम नहीं है। जानकार बताते हैं कि क्योंकि ये लेनदेन निजी है, इसलिए दुबई में इस प्रॉपर्टी का सौदा गुप्त रखा गया है। इस प्रॉपर्टी से जुड़े लोगों का कहना है कि अभी अंबानी इस विला को ठीक करने और इसकी सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करेंगे।

अंबानी फैमिली विदेशों में अपनी अचल संपत्ति बढ़ा रही है।

डील से जुड़े एक व्यक्ति ने कहा कि अंबानी फैमिली विदेशों में अपनी अचल संपत्ति बढ़ा रही है। पिछले साल रिलायंस ने UK में स्टोक पार्क लिमिटेड से एक जॉर्जियन एरा मेंशन खरीदा था। यह मेंशन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के लिए 631 करोड़ रुपए (79 मिलियन डॉलर) में खरीदा गया था।