CRIME NEWS : हनीमून पर गए थे कपल, वाइफ को छोड़ सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाना चाहता था पति, फिर जो हुआ जानकार हो जायेंगे हैरान 

 

 

Crime news: अमेरिका के फ्लोरिडा में हनीमून पर गए एक दूल्हे (Bridegroom) को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब वो अपनी नई नवेली दुल्हन (Bride) को धोखा देने की फिराक में था. इस पति (Husband) पर ये आरोप लगा कि वो अपनी पत्नी को छोड़कर एक सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने की फिरा में था. इस मामले में सबसे अजीब बात ये रही कि मोबाइल पर जिस विज्ञापन को देखकर वह एक खूबसूरत महिला के साथ संबंध बनाने की तैयारी में था, उसे पुलिस ने अपना अंडरकवर एजेंट बनाकर भेजा था।

 

हवालात में बीती पहली रात

 

द वीकली मेल’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा में हनीमून पर गए इस युवक को सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने का लालच इतना भारी पड़ गया कि न सिर्फ उसे जेल की हवा खानी पड़ी बल्कि वो अपनी बीबी की नजरों में भी गिर गया. आपको बताते चलें कि आरोपी पति को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह फ्लोरिडा में चल रहे प्रोस्टिट्यूशन स्टिंग की चपेट में आ गया. जिसके बाद पुलिस के ट्रैप में फंसे पति को हनीमून में पत्नी को समय देने की जगह पुलिस कस्टडी में बैठना पड़ गया।

 

यूं आगे बढ़ा मामला

आरोपी पति की उम्र 34 साल है, वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर था. इस दौरान उसके मोबाइल फोन पर स्टिंग कर रहे अंडर कवर डिटेक्टिव की ओर से भेजा गया वो मैसेज पहुंचा, जिसमें प्रोस्टिट्यूशन की जानकारी दी गई थी. जब उसकी नई नवेली पत्नी ज्यादा थकी होने की वजह से सो गई थी तो उसने मौके का फायदा उठाते हुए उस विज्ञापन वाले टेक्स्ट मैसेज का जवाब दिया. दूसरी ओर से फौरन एड्रेस के साथ बुलावा आने पर वो बीबी को होटल के कमरे में सोता छोड़कर विज्ञापन में दिए पते पर पहुंचा और पकड़ लिया गया. आपको बताते चलें कि सेक्स क्राइम को रोकने के लिए पुलिस की ह्यूमन ट्रैफिकिंग विंग अपने स्टिंग ऑपरेशन में 176 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इसी साल अप्रैल से शुरू हुई ये मुहिम अभी तक जारी है.