CG NEWS : मुख्यमंत्री ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर जताया दुःख, कलेक्टर को दिए रेस्क्यू ऑपरेशन मॉनिटर करने के निर्देश

 

 

रायपुर। CG NEWS मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने रमदहा जलप्रपात (Ramdaha Falls) में हुए हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है साथ ही मुख्यमंत्री ने कोरिया कलेक्टर को रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

 

आपको बता दें कि रमदहा जलप्रपात के बाहर बोर्ड में स्पष्ट चेतावनी लिखी है कि यहां नहाना सख्त मना है । इसके बाद भी परिवार वहां नहाने गया था । इन लोगों के द्वारा चेतावनी बोर्ड का पालन नहीं किया गया था।

 

उल्लेखनीय है कि आज रमदहा जलप्रपात में बैकुंठपुर मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर में एक दुखद हादसा हुआ है, जिसमें मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के 7 लोग पानी में डूब गए, जिसमें से 2 को बाहर निकाल लिया गया है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है, जिसमें से एक की मृत्यु हो गयी है। दूसरे की हालत अभी सही है। शेष 5 लोगों की तलाश जारी है।

सभी मध्यप्रदेश के निवासी हैं। पुलिस प्रशासन की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है। इन लोगों के परिवार से भी सम्पर्क कर लिया है।