CRIME NEWS : 6 बच्चों की मां को यंग लड़के से हुआ प्यार, कई दिनों तक बनाते रहे संबंध, शादी से इंकार करने पर महिला ने दी दर्दनाक मौत

 

 

मुंबई (महाराष्ट्र)। CRIME NEWS मायानगरी मुंबई से प्यार और अवैध संबंध के बीच एक शॉकिंग घटना सामने आई है। जहां एक 32 साल की शादीशुदा महिला को एक 26 साल के लड़के से प्यार हो गया। दोनों के बीच कई दिनों तक शारीरिक संबंध बनते रहे फिर दोनों पति-पत्नी की तरह लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे। कुछ समय बाद महिला युवक से शादी करने की जिद करने लगी, लेकिन वो हर बार बात को टाल जाता था। बस इसी बात पर महिला को गुस्सा आया और प्रेमी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

हत्या के बाद थाने पहुंची महिला, बोली- मैंने प्रेमी को मार डाला…

दरअसल, यह  चौंकाने वाली वारदात मुंबई के पवई पुलिस थाने इलाके की है। जहां आरोपी महिला का नाम जोहरा शाह और उसके मृतक प्रेमी का नाम रमजान शेख है। दोनों काफी दिन से पवई के फिल्टरपाडा में एक ही फ्लैट में साथ रह रहे थे। लेकिन शादी की बात से इंकार करने पर युवती ने युवक का कत्ल कर दिया। हैरानी की बात यह है कि हत्या करने के बाद महिला सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची और अपना गुनाह कबूल कर लिया। साथ युवक मारने और अपनी प्रेम कहानी भी पुलिस को बताई। पुलिस ने महिला आरोपी को अरेस्ट कर जांच शुरू कर दी है।

 

पति-पत्नी की तरह लिव इन रह रहे थे दोनों…लेकिन

बता दें कि आरोपी महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह उससे अलग होना चाहती थी। इसी बीच उसकी पहचान पेशे से ऑटो ड्राइवर रमजान शेख से हुई और दोनों में प्यार हो गया। इसलिए वह अपने पति का घर छोड़ कर युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था। शुरूआत में प्रेमी ने भी उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन बाद में उसने विवाह करने से इंकार कर दिया। बस इसी बात को लेकर महिला को यह महसूस हुआ कि उसने प्यार में धोखा मिला है।

 

महिला ने चलते ऑटो में प्रेमी का घोंट दिया गला

एक दिन उसने अपने प्रेमी को पुलिस स्टेशन चलने को कहा।  युवक अपने ऑटो से उसके साथ चलने के लिए तैयार हो गया। फिर युवक ने आधे रास्ते से पुलिस थाने जाने से इंकार कर दिया और अपना ऑटो घर की तरफ मोड़ लिया। इसी बात से महिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने चुनरी से प्रेमी का गला घोंट दिया।