बिलासपुर। CG CRIME NEWS जिले से गर्ल्स हॉस्टल (Girls Hostel) के अंदर से चोरी की खबर सामने आ रही हैं। यहाँ एक चोर हॉस्टल के कमरों में घुसकर लड़कियों के कमरे से मोबाइल, पैसे और कुछ जरूरी सामान पार कर दिया हैं। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

 

कोनी इलाके के शिवम आवासीय परिसर में अजय सिंह का गर्ल्स हॉस्टल है। यहां करीब 100 छात्राएं रहती हैं। इस मामले में GGU में पढ़ने वाली मिताली शुक्ला ने शिकायत की थी। उसने अपनी शिकायत में बताया कि वह 26 अगस्त की रात को खाना खाकर सो गई थी। इस बीच रात में अचानक हल्ला होने के कारण उसकी नींद खुली तो वह कमरे से बाहर गई थी। इसके बाद वपास लौटी तो उसके कमरे से भी फोन, कुछ पैसे और कुछ इस्तेमाल करने का सामान गायब था।

 

इसी प्रकार हॉस्टल के अंदर रहने वाली दूसरी छात्राओं के मोबाइल, पैसे, पेनड्राइव पार हो गए थे। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। जांच के लिए पुलिस हॉस्टल भी गई थी। जहां पुलिस ने हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की थी। सीसीटीवी कैमरे में ही एक शख्स हॉस्टल के अंदर आते दिखा है। हॉस्टल का मुख्य दरवाजा भी खुला हुआ था। ऐसे में चोर दरवाजा खोलकर ही अंदर गया था।

 

हॉस्टल में गार्ड तक नहीं

हॉस्टल में करीब 100 छात्राएं रहती हैं, लेकिन सुरक्षा के नाम पर वहां एक सुरक्षा गार्ड तक नहीं है। सीसीटीवी कैमरे जरूर लगे हैं, लेकिन कुछ बंद पड़े हैं। वहीं, रात में लाइट भी बंद कर दी जाती है। ऐसे में यदि कोई कुछ हरकत भी आस-पास करता है तो पता चलने की संभावना कम है। छात्रों ने इस मामले में हॉस्टल के ही स्वीपर पर संदेह जताया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में अभी यह पता नहीं चल सका के कुल कितने पैसे चोरी हुए हैं, और कितने मोबाइल गायब हैं।