INTERESTING NEWS : 15 पत्नियां और 107 बच्चों के साथ रहता है यह शख्स, नहीं होता कोई विवाद  

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। INTERESTING NEWS अक्सर आपने सुना होगा कि लोगों को एक पत्नी को संभालने और फैमिली मैनेज करने में तमाम जद्दोजहद करनी पड़ती है, लेकिन क्या कभी आपने कोई ऐसा शख्स देखा है जिसकी एक नहीं, दो नहीं, 10 नहीं, बल्कि 15 पत्नियां (15 wives) हों और 107 बच्चे (107 children) हों. शायद सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, लेकिन यह हकीकत है. केन्या में 61 साल का एक शख्स 15 पत्नियों और 107 बच्चों के साथ रहता है. सबसे हैरानी की बात ये है कि सभी मिलकर रहते हैं. इनके बीच में कोई झगड़ा भी नहीं होता है।

 

INTERESTING NEWS : 15 पत्नियां और 107 बच्चों के साथ रहता है यह शख्स, नहीं होता कोई विवाद  

 

मीडिया से बोला, 20 पत्नियां भी हों तो कोई दिक्कत नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिमी केन्या के रहने वाले डेविड सकायो (David Sakayo) कलुहाना है ने अपनी सभी पत्नियों की अलग-अलग ड्यूटी लगा रखी है. ताकि किसी की भी किसी से कोई टकराहट न हो. डेविड का कहना है कि उनका दिमाग बहुत तेज है और उसे मैनेज करने के लिए एक से ज्यादा महिलाओं की जरूरत है. डेविड ने लोकल टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि  अगर मेरी 20 पत्नियां होतीं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं होती. मैं राजा सुलैमान से काफी प्रभावित हूं. जैसे उनकी 700 पत्नियां और 300 दासियां थीं. वैसे ही मैं भी चाहता हूं कि मेरी भी ज्यादा से ज्यादा पत्नियां हों।

 

नहीं होता बच्चों और पत्नी में कभी भी झगड़ा

वहीं, डेविड की अन्य पत्नियां भी एक-दूसरे के साथ खुश नजर आती हैं. कभी किसी के बीच झगड़ा नहीं होता, ये सभी मिलकर रहती हैं. उनकी एक पत्नी जेसिका कलुहाना से डेविड के 13 बच्चे हैं. इनमें से 2 बच्चों की मौत हो चुकी है. जेसिका ने कहा- हमलोग शांति और एकजुटता से रहते हैं. मैं पति से बहुत प्यार करती हूं. वहीं डेविड की पत्नी डुरीन कलुघाना ने कहा- मैं किसी से जलती नहीं हूं. हमलोग समन्वय के साथ रहते हैं. हम काम में भी एक-दूसरे का हाथ बटाते हैं. हमारे बच्चों में भी कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है. सभी बच्चे आपस में मिलकर रहते हैं।