Entertainment News : बीते लंबे वक्त से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कनेक्शन की वजह से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) खबरों में बनी हुई हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जैकलीन से इसको लेकर हाल ही में अलग अलग मौकों पर पूछताछ कर चुकी है। वहीं गुरुवार को नोरा से फिर से पूछताछ की जा सकती है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि टीम उन चार एक्ट्रेसेस से भी पूछताछ कर सकती है, जिन्होंने तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। इन चार एक्ट्रेसेस के नाम निकिता तंबोली(Nikita Tamboli), चाहत खन्ना (Chahat Khanna), सोफिया सिंह (Sophia Singh) और अरुषा पाटिल (Arusha Patil) हैं।

अलग-अलग नामों से था मिलवाया
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल को अलग अलग नामों से सुकेश से मिलवाया था। मुलाकात के बाद एक्ट्रेसेस को महंगे गिफ्ट्स और पैसे मिले थे। ये मुलाकात तिहाड़ जेल में हुई थी। अरुषा ने मुलाकात की बात को कुबूल भी किया था लेकिन उन्होंने कहा था कि ये मुलाकात तिहाड़ में नहीं हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन प्रोड्यूसर बताया था।

also read : Bollywood News : अनन्या पांडे ने इटली में लिया ‘बोट डे’ का मजा, फ्लोरल बिकिनी में ढाया कहर, देखें लेटेस्ट फोटोज़

तिहाड़ में सुकेश से मिली थीं निकिता
रिपोर्ट में कहा गया है कि निकिता तंबोली ने एक नहीं बल्कि दो बार सुकेश से तिहाड़ जेल में बने उसके कार्यालय में मुलाकात की थी। रिपोर्ट में ईडी की चार्जशीट का हवाला देते हुए बताया गया है कि 2018 में तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 से अंदर जाकर सुकेश संग निकिता की मुलाकात हुई थी। तंबोली ने अपनी चार्जशीट में बताया था कि पिंकी (उर्फ एंजल) के कहने पर उन्होंने मुलाकात की थी और पिंकी ने कहा था कि किसी घोटाले की वजह से वो जेल के अंदर है और अगस्त 2018 तक जमानत मिल जाएगी। तंबोली ने ये भी कहा कि उस वक्त गाड़ी की जांच नहीं हुई थी, वहीं कोई आईडी भी नहीं मांगी गई थी।

चाहत से शेखर बन मिला था सुकेश
रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना ने ईडी को बताया था कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन चैनल्स के मालिक शेखर रेड्डी के नाम से मिलवाया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि मई 2018 में शेखर रेड्डी (सुकेश) से मुलाकात के बदले एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये कैश, नीले रंग की महंगी वर्साचे घड़ी मिली थी। वहीं पिंकी ने चाहत को अपना नाम आफरीन खान बताया था।

सोफिया और अरुषा भी लिस्ट में शामिल
एक्ट्रेस सोफिया सिंह का भी नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जिनकी सुकेश से मुलाकात हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया ने बताया था कि पिंकी ने एक फिल्म के सिलसिले में सुकेश से मिलने को कहा था और दो बार सोफिया, सुकेश से तिहाड़ में मिली थीं। ऐसे में पहली मुलाकात के बाद 2 लाख रुपये और दूसरी बार 1.5 लाख रुपये और एक एलवी बैग दिया गया था। इसके अलावा अरुषा का कहना रहा कि वो सुकेश से कभी मिली नहीं लेकिन वाट्सऐप पर बात की जिसके लिए उन्हें 5.20 लाख रुपये मिले। जिस में से एक लाख रुपये उन्होंने पिंकी को दे दिए थे।