गुजराती फिल्म( gujarati film)’छेलो शो’ इस साल भारत की तरफ से ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 के लिए ऑफिशल एंट्री होगी। फिल्म का डायरेक्शन पैन नलिन ने किया है। फिल्म में भाविन राबरी, भावेश श्रीमाली, ऋचा मीणा, दीपेन रावल और परेश मेहता ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म को पहली बार साल 2021 में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था,जहां इसे खूब तारीफ मिली है।

REad more : Bollywood News : अंशुला ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटो, कहा- अपने शरीर से प्यार करना सीख रही हूं

बता दें कि इस गुजराती फिल्म ‘छेलो शो’ का डायरेक्शन पैन नलिन ने किया है. फिल्म में भाविन राबरी, भावेश श्रीमाली, ऋचा मीणा, दीपेन रावल और परेश मेहता ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म को पहली बार 2021 में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। जिसके बाद कई अलग-अलग अवॉर्ड शो में इस फिल्म ( film)को दर्शाया गया है जहां इसकी खूब तारीफें हुईं।

क्या है फिल्म की कहानी( story) 

छेलो शो फिल्म एक आने वाले युग की एक ऐसी कहानी पर आधारित है, जो एक 9 साल के छोटे से लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है. जो लड़का भारत के एक गाँव में रहता है और उसका सिनेमा से गहरा रिश्ता है। फिल्म की कहानी दिखाती है कि कैसे एक छोटा सा लड़का गर्मियों के वक्त में प्रोजेक्शन बूथ से फिल्में देखने में अपना पूरा समय बिताता है।