मुख्यमंत्री ने आज बालोद विधानसभा में लोगों से भेंट मुलाकात करने गुरुर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने देऊर मंदिर में दर्शन पश्चात गुरुर भेंट मुलाकात कार्यक्रम स्थल तक  पदयात्रा की। इस लगभग 1 किलोमीटर की पैदल यात्रा में मुख्यमंत्री के स्वागत को जैसे पूरा गुरुर उमड़ पड़ा। लोगों ने गजब के उत्साह के साथ मुख्यमंत्री का जगह जगह पर अभिवादन किया।

पदयात्रा के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत फूल मालाओं और गुलाब की पंखुड़ियों के साथ तथा गुलदस्ते भेंट कर किया । सड़क के दोनों ओर मुख्यमंत्री के इंतजार में खड़े लोगों के पास मुख्यमंत्री खुद पहुंचे। महिलाओं ने मुख्यमंत्री की आरती उतार कर उन्हें तिलक लगाया। पदयात्रा के दौरान युवाओं ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी ली।

इस दौरान पूरे समय कका जिंदाबाद के नारे गूंजते रहे । गुरुर के निवासियों ने मुख्यमंत्री को गजमाला भी पहनाई और मुख्यमंत्री के सिर पर रंगीन साफा भी बांधा। भेंट मुलाकात स्थल पर पहुंचकर मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल के पीछे स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर गए और कार्यक्रम की शुरुआत करने से पहले उन्होंने भगवान हनुमान जी के दर्शन कर आशीर्वाद लिए तथा प्रदेशवासियों को सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की