मारुति सुजुकी ने इंडिया में ‘2023 अर्टिगा’ की लॉन्चिंग कर दी। फिलीपीन्स इंटरनेशनल मोटर शो( international motor show) में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन कार को रिवील की है। इस 7-सीटर मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (MUV) की कीमत 8.41 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई।

REad more : Maruti Suzuki Alto K10: मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स, कीमत से लेकर सबकुछ

इंडिया में ‘2023 अर्टिगा’ की लॉन्चिंग कर दी। फिलीपीन्स इंटरनेशनल मोटर शो में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन कार को रिवील की है। इस 7-सीटर मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (MUV) की कीमत 8.41 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई। 14 डिफरेंट वैरिएंट्स और 6 कलर में अवेलेबल इस कार में मैनुअल( manual) और ऑटोमैटिक ड्राइविंग सिस्टम( system) मिलेगा।

क्वाड एयरबैग की सेफ्टी( safety) 

मारुति ने कस्टमर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फ्रंट रो में चार एयरबैग दिए हैं। कम्फर्ट के लिए सेकंड और थर्ड रो की रीक्लाइन सीट्स में आपको स्मार्ट फ्लेक्सी सीटिंग मिलेगी।

अलॉय व्हील्स 2 डिफरेंट कलर्स ( colors)में अवेलेबल है

अर्टिगा में नए डायनैमिक क्रोम विंग वाला फ्रंट ग्रील और बैक डोर पर भी क्रोम इन्सर्टेड मिलेगा। अलॉय व्हील्स 2 डिफरेंट कलर्स में अवेलेबल है। 3D ओरिगैमी स्टाइल LED टेल लैंप्स और रियर लैंप में रीट्रेकेबल ORVMs मिलेगा।

17.78cm स्मार्टप्ले प्रो इन्फोटेनमेंट सिस्टम

अर्टिगा में 17.78cm स्मार्टप्ले प्रो डिस्प्ले और सुजुकी कनेक्ट की कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी मिलेगी। 1462cc कैपेसिटी वाले इंजन और BS6 एमिसन टाइप की कार में 45 लीटर का फ्यूल टैंक है। फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक समेत 360 डिग्री कैमरा भी मिलेगा। कार में 6-स्पीड AT वाले पैडल शिफ्टर्स भी हैं।