CG BREAKING : पार्षद को दी जा रही थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

दुर्ग। CG BREAKING : भिलाई के लक्ष्मीनारायण वार्ड के पार्षद को गाली देने और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपियों को सुपेला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से घटना में उपयोग होने वाले मोबाइल एवं सिम कार्ड को भी पुलिस द्वारा जप्त किया गया है।

 

बीते दिनों वार्ड क्रमांक 10 लक्ष्मी नगर के पार्षद चंद्रशेखर गावरी के मोबाइल पर अननोन नंबर से अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन पर अकारण अश्लील गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसकी शिकायत प्रार्थी ने सुपेला पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अननोन मोबाइल नंबर को ट्रेस किया गया व घटना में संलिप्त आरोपियों दिलीप चौहान और सोनू पटेल की खोजबीन कर उन्हें पकड़ा गया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और सिम को भी पुलिस के द्वारा जप्त किया गया। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल करना बताते हुए शराब के नशे में यह कृत्य करना स्वीकार किया गया है। वहीँ आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।