CG NEWS : मधुमक्खियों के झुंड ने महिलाओं पर किया हमला, एक महिला की मौत, कई लोगों ने भाग कर बचाई जान 

 

 

धमतरी। CG NEWS : पितर मनाने स्वजन के यहां आई एक बुजुर्ग महिला समेत अन्य महिलाओं पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य महिलाओं ने भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना से महिला के स्वजन, परिवार समेत गांव में हड़कंप मच गया। इस मामले की जांच में पुलिस अधिकारी-कर्मचारी जुट गई है।

धमतरी जिले के कुरूद थाना अंतर्गत ग्राम चोरभट्टी निवासी केजा बाई ध्रुवंशी 60 वर्ष 22 सितंबर को अपने भतीजे के यहां पितर कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम बगौद गई हुई थी। इस दौरान वह अपने स्वजन महिलाओं के साथ किसी काम को लेकर खेत की ओर गई हुई थी, तभी इन महिलाओं पर मधुमक्खियों की झुंड ने हमला कर दिया। बुजुर्गों केजा बाई ज्यादा भाग नहीं पाई, ऐसे में मधुमक्खी उन पर हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। जबकि अन्य महिलाएं वहां से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई।

 

घटना की जानकारी जब स्वजन व ग्रामीणों को लगी, तो उसे गंभीर हालत में घटनास्थल से लाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुरूद ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। शव के पोस्टमार्टम पश्चात अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिया है। आगे की जांच में पुलिस जुट गई है।