पहली बार गरियाबंद पहुंचे छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल का कांग्रेस कमेटी के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष आबिद ढेबर एव रितिक सिन्हा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।शुक्रवार को कांग्रेस कमेटी के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष आबिद ढेबर एव पार्षद रितिक सिन्हा ने श्री अग्रवाल का पुष्प गुच्छ एवं माला के साथ आत्मीय स्वागत किया गया।

कार्यालय पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा श्री अग्रवाल का जोशीला स्वागत किया गया तत्पश्चात कार्यालय में सभा का आयोजन किया गया, जिसमें संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रति आभार व्यक्त किया। श्री अग्रवाल ने आगे कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुझे छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी दी है। जिसका निर्वहन बहुत ही कुशलता से करने का प्रयास करूंगा,

तीन साल में भूपेश सरकार ने जीता गांव गरीब, किसान श्रमिक और महिलाओं का भरोसा- सन्नी अग्रवाल

हम सभी मिलकर जन जन तक कांग्रेस की विचारधारा, प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुचाएंगे, आने वाला विधानसभा चुनाव में गरियाबंद जिला की दोनों विधानसभा सीट जीतकर एक बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

गरीबों और किसानों की हितैषी है प्रदेश की भूपेश सरकारःआबिद ढेबर

ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष ने प्रथम नगर आगमन पर श्री अग्रवाल का स्वागत किया और साथ ही कहा श्री अग्रवाल युवाओं के बीच काफ़ी लोकप्रिय है और ज़मीनी स्तर के नेता है इन्होंने ने हमेशा आम लोगो को गरीब सार्मिको की हित के लिए काम किया है इनसे मिलकर हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है उनके आने से युवाओं में एक अलग सा उत्साह देखने को मिला साथ ही श्री ढेबर ने अब की बार 80 पार का नारा देते   हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छग चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है। उनके जनहित के कार्यक्रम के साथ साथ उनके बताए विकासोन्मुखी कार्यक्रम को बताकर कार्यकर्ता मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ कांग्रेस को जीताने के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि गरियाबंद जिला में कांग्रेसी एकजुटता के साथ अपनी महती भूमिका निभा रहा है

ये रहे मुख्य रूप से उपस्थित

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष आबिद ढेबर वार्ड नंबर 15 पार्षद ऋतिक सिन्हा, निरंजन प्रधान, अवनीश तिवारी, शफीक खान, अहसन मेमन, लोकेश सिन्हा, भोला सिन्हा, पुनीत नेताम, प्रशांत राठौर, यमन ठाकुर, दनेंद्र चौहान, संतोष ध्रुव, यशवंत निर्मलकर, दीपक निषाद, राजू निषाद, चीनू ठकुर, संतोष सिन्हा, चंदन तारक, अरबाज़ खान, आनिस मेमेन, विनीत देवांगन, आयुष कन्नोजे, शुभम पांडेय, हनूँ खान, गिरीश रात्रे, अनमोल तिवारी, दीपेश सोनी, गोलू पटेल, भजन माँझी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।