RAIPUR CRIME NEWS : माँ की बीमारी से परेशान था बेटा, गला घोंटकर कर दी हत्या

 

रायपुर। RAIPUR CRIME NEWS : राजधानी में एक कलयुगी बेटे ने अपनी बीमार मां का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के दौरान माँ तड़पती रही पर बेटे के सिर पर खून सवार था, जिसे अपनी माँ पर रहम नहीं आया और उसने उसकी जान ले ली। हत्या के बाद बेटे ने खुद रिश्तेदारों को मां के मरने की खबर ऐसे सुनाई ताकि मौत बीमारी की वजह से हुई हो।

 

घटना 3 दिन पहले रायपुर के टिकरापारा इलाके में हुई थी। हालांकि तब इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी थी कि, बुजुर्ग महिला की मौत बीमारी से हुई या उसकी हत्या की गई। दरअसल महिला के भतीजे ने थाने पहुंचकर संदेह जताते हुए पुलिस को मौत की जानकारी दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला 75 साल की शकुंतला जाधव लंबे वक्त से बीमार थीं, और अचानक उनकी मौत हो गई। परिजनों ने बुजुर्ग महिला की मौत के पीछे बेटे गोलू उर्फ जयेश जाधव पर शक भी जाहिर किया था।

 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज

अब शुक्रवार को जब इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई तो बेटे की करतूत का खुलासा हो गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक्सपर्ट ने पाया कि, महिला की मौत गला घोंटे जाने की वजह से ही हुई थी। बेटे से जब पुलिस जानकारी लेना चाही तो वह अपना बयान लगातार बदल रहा था। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने कबूला कि, कपड़े से गला घोंटकर उसने मां की जान ली है।

 

इसलिए मां को मार डाला

शकुंतला के भतीजे प्रियेश चावड़ा ने पुलिस को खबर दी थी। उसने कहा कि बुआ पिछले 6 महीनों से कमर की हड्डी फ्रैक्चर हो जाने की वजह से वो बिस्तर पर ही भोजन करती थीं। वह शौचालय भी नहीं जा पाती थीं। इस वजह से बेटे जयेश जाधव पर मां की सेवा करने का जिम्मा था।

 

शकुंतला की तीन बेटियां भी हैं। बेटियों के घर से मां के भोजन जाता था। रिश्तेदार भी बीच-बीच में हालचाल लेने घर आया करते थे।अक्सर जयेश का मां के साथ विवाद होता रहता था। इसी वजह से तंग आकर जयेश ने मां की जान ले ली। महिला के गले पर मौजूद निशान की वजह से परिजनों और पुलिस को शक हुआ और आखिरकार अब जयेश को टिकरापारा थाने की पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।