रायपुर ।अटल नगर ( atal nagar)के परसदा स्थित शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 27 सितम्बर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज क्रिकेट टूर्नामेंट ( tournament)होगा। इस टूर्नामेंट में 1 अक्टूबर तक पांच अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेले जाएंगे।

REad more : JOB IN RAIPUR : रायपुर में पढ़े लिखे बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर, इस दिन प्लेसमेंट कैंप आयोजन, 160 पदों पर होगी भर्ती 

रायपुर शहर से वीरनारायण सिंह स्टेडियम तक दर्शकों को आने-जाने के लिए बस की सुविधा उपलब्ध रहेगी। एन आर डी ए इस दौरान बीआरटीएस की बसें चलाएगा। यह बसें क्रिकेट मैच के दिनों में रेल्वेस्टेशन से शुरू होकर डीकेएस भवन-तेलीबांधा होते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम तक चलेगी। एनआरडीए द्वारा इन बसों की समय-सारणी तय कर दी गई है। इन बसों से स्टेडियम तक पहुंचने और वापस शहर आने के लिए दर्शकों को निर्धारित शुल्क देकर टिकट लेनी होगी।

27 सितम्बर को होने वाले दोनों मैचों के लिए अलग-अलग बसें चलेगी

एनआरडीए से प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 सितम्बर को होने वाले दोनों मैचों के लिए अलग-अलग बसें चलेगी। दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होने वाले मैच के लिए रेल्वेस्टेशन( railway station) से बसें दोपहर एक बजकर पचास मिनट से दो बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर दस मिनट में चलेगी। इसी दिन शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाले दूसरे मैच के लिए रेल्वेस्टेशन से बसें शाम साढे़ पांच बजे से छह बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर दस मिनट के अंतराल पर रवाना होगी।

रेल्वेस्टेशन से बसें शाम पांच बजकर पच्चीस मिनट से लेकर

इसी तरह 28 सितम्बर, 29 सितम्बर और 1 अक्टूबर को शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाले मैचों के लिए रेल्वेस्टेशन से बसें शाम पांच बजकर पच्चीस मिनट से लेकर छह बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर पांच मिनट के अंतराल पर रवाना होगीं। सभी मैचों के समाप्ति के बाद बीआरटीएस ( brts)बसों में यात्रियों की निर्धारित संख्या पूरी होने के बाद ही बसें वापस रायपुर शहर के लिए रवाना होगी। स्टेडियम से रायपुर शहर के लिए अंतिम बीआरटीएस( brts) बस रात साढ़े बारह बजे निकलेगी। सभी बसों में यात्रा करने के लिए यात्रियों को निर्धारित शुल्क अदा कर टिकट लेनी होगी। मैच के दिनों में यात्रियों की मांग के अनुसार बसों की संचालन की संख्या में कमी या बढ़ोत्तरी की जा सकेगी।