प्रभास, सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने 2 अक्टूबर को अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर सामने आने के बाद फैंस बेहद निराश हैं और टीजर की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। टीजर में भारी वीएफएक्स के इस्तेमाल के लिए खूब आलोचना हो रही है और लोग आदिपुरुष को एक एनिमेटेड मूवी बताते हुए दावा कर रहे थे कि फिल्म के वीएफएक्स का जिम्मा अजय देवगन की कंपनी NY VFWAALA ने तैयार किए हैं, लेकिन इन आरोपों पर सफाई देते हुए कंपनी ने अब अपना बयान जारी किया है।

कंपनी ने जारी किया अधिकारिक नोट

कंपनी द्वारा जारी बयान के जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट और क्रिटिक्स तरण आदर्श ने 3 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट एक नोट साझा किया है। इस नोट में अजय देवगन की कंपनी ने फिल्म काम ना करने की जानकारी देते हुए लिखा, एनवाई वीएफएक्सवाला ने साफ कर देना चाहता है कि आदिपुरुष में हमने सीजी/ स्पेशल इफेक्ट्स पर काम नहीं किया है और ना ही काम कर रहे हैं। हम इस अधिकारी नोट के जरिए से साफ कर देना चाहते हैं कि क्योंकि कुछ मीडिया के लोग हमसे फिल्म में काम करने के बारे में पूछ रहे हैं।

अजय देवगन की कंपनी से ऐसे जुड़ा नाम

आदिपुरुष बड़े बजट की फिल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है। उन्होंने अजय देवगन की तान्हाजी को भी निर्देशित किया था, जिसमें वीएफएक्स का काम अभिनेता की ही कंपनी एनवाई वीएफएक्सवाला ने किया था और अब सोशल मीडिया पर इस कंपनी का नाम आदिपुरुष के वीएफएक्स निर्माण में जोड़ा जा रहा था, जिसमें अब उन्होंने सफाई दी है।

इस बड़े बजट की फिल्म आदिपुरुष की कहानी रामायण महाकाव्य पर आधारित है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास मुख्य भगवान राम के स्वरूप की भूमिका निभा रहे हैं, तो अभिनेता सनी सिंह उनके छोटे भाई लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं और कृति सेनन माता सीता की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, अभिनेता सैफ अली खान लंकापति रावण की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें और मेकर्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है