कोरबा। CG CRIME NEWS : जिले के बालको नगर सेक्टर- 3 में मंगलवार रात डांडिया पंडाल में हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वहीं 15 और 16 साल के दो नाबालिग लड़के घायल हो गए हैं। जिनमें से एक की हालत गंभीर है। दोनों लड़के गरबा खेलने आए थे इस चाकूबाजी की चपेट में आ गए। बालको नगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों नाबालिग लड़कों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बालको नगर थाना पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

बालकोनगर थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि मिनीमाता स्कूल से लगे सेक्टर-3 के मैदान में डांडिया का आयोजन किया जा रहा है। यहां सोमवार रात परसाभाठा और बेला कछार के युवकों के बीच विवाद हो गया था। इसी का बदला लेने के लिए मंगलवार रात करीब 11.30 से 12 बजे के बीच बेला कछार के कुछ युवक यहां पहुंचे और परसाभाठा के रहने वाले अमित कुमार (20 वर्ष) के साथ गालीगलौज करने लगे। जल्द ही ये विवाद मारपीट में बदल गया।

 

बेला कछार के युवकों ने अमित को चाकू से गोद दिया। ये देख मौके पर अफरातफरी मच गई। इसी चाकूबाजी की चपेट में सोनू कुमार (16 वर्ष) और विशाल साव (15 वर्ष) भी आ गया। लोगों ने तुरंत सभी घायलों को बालको के विभागीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने अमित कुमार (20 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों नाबालिग घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मृतक अमित कुमार के पिता सुरेश किरण परसाभाठा में किरण वॉच सेंटर चलाते हैं। वहीं उसका चाचा बद्री किरण बालको नगर वार्ड- 41 का पार्षद है। जांच अधिकारी राकेश मिश्रा ने बताया कि फिलहाल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पांचों बेला कछार गांव के रहने वाले हैं। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है। फिलहाल आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है।