CG NEWS : बैकुंठपुर। यूनिसेफ टीम द्वारा बाल दिवस सप्ताह के रूप में जगह -जगह बाल दिवस का आयोजन कराया जा रहा है. बच्चों को एसपी कलेक्टर सरपंच सचिव नेता जनप्रतिनिधि बनाया जा रहा है. अनोखी पहल के तहत आज बैकुंठपुर नगर पालिका में यूनिसेफ टीम पहुंची और उन्होंने बैकुंठपुर महल पारा निवासी मनोज मिश्रा की पुत्री आकांक्षा मिश्रा को 1 दिन का नगर पालिका अध्यक्ष बनाया आकांक्षा मिश्रा कक्षा बारहवीं के छात्र हैं.

उन्हें आज नगर पालिका अध्यक्ष की कमान सौंपी गई, कमान मिलते ही नगर पालिका अध्यक्ष आकांक्षा अपने कर्मचारियों को साफ-सफाई के लिए आदेशित किया, साथ ही बस स्टैंड में बने टिकट काउंटर जोकि जर्जर हालत में हो गया है नया बनवाने के लिए मुख्य नगर पालिका अध्यक्ष को अपना प्रस्ताव दिया, साथ ही साथ जब वार्ड नंबर 9 के पार्षद ममता पनिका जब 1 दिन की अध्यक्ष बनी आकांक्षा के पास पहुंची और जब उन्होंने अपने वार्ड की समस्या नपाध्यक्ष को बताया उन्होंने सफाई प्रभारी को तुरंत बुलाकर उनके वार्ड में सफाई एवं घास काटने के लिए भेजा दिया।


आकांक्षा ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि कुर्सी पर बैठकर काफी गौरवान्वित महसूस हो रहा है इतनी बड़ी जिम्मेदारी को पाकर उन्हें महसूस हुआ कि इतने बड़े पद पर रहना कोई मामूली बात नहीं है साथ ही आकांक्षा ने बैकुंठपुर नगर पालिका के अध्यक्ष निविता शिवहरे का धन्यवाद ज्ञापित किया।

आज बाल दिवस सप्ताह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली से आई हुई यूनिसेफ की टीम कानपुर बाल गृह के प्रभारी नगर पालिका अधिकारी नपा उपाध्यक्ष कई मीडिया के प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में मौजूद रहे.