BREAKING NEWS : अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के पहरेदार राष्ट्रीय पत्रिका के द्वारा छत्तीसगढ़ रत्न सम्मान समारोह का आयोजन अंबिकापुर, सरगुजा में रखा गया था। जिसमें छत्तीसगढ़ के सरगुजा अंचल के विभिन्न क्षेत्रों में शिक्षा साहित्य पुरातत्व एवं संस्कृति के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य रामायण फिल्म छत्तीसगढ़ी भाखा के मुख्य भुमिका निभा रही माता सुमित्रा राजा दशरथ की छोटी रानी अदा करने के लिए अतिथियों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री लक्ष्मीनाग को छत्तीसगढ़ रत्न सम्मान 2022 व प्रशस्ति पत्र एवं मेडल प्रदान कर सम्मान किया।

सम्मान समारोह कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ शासन के संस्कृति एवं खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने पुरस्कार प्राप्त कर्ताओं को शुभकामनाएं दी और विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए बधाई दी। मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथियों और छत्तीसगढ़ का पहरेदार के प्रधान संपादक राजेंद्र जैन ने सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है।

लक्ष्मी नाग समाज सेवा में भी अपनी अहम भूमिका निभाते हुए हमेशा समाज सेवा में तत्पर रहती हैं। जिसके लिए उन्हें इसके पहले भी समाज सेविका में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए छत्तीसगढ़ रत्न सम्मान और सावित्री बाई फुले नेशनल अवार्ड दिल्ली से तथा कई जगहो से सम्मानित हुई है। और निस्वार्थ भाव से समाज सेवा कर सामाजिक महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने की कोशिश हमेशा करती है। छत्तिसगढिया महिला क्रांति सेना MBC मनेद्रगढ़ जिला के नेतृत्व कर चुकी है, वर्तमान में सर्व गांडा समाज के महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष है।