कोरबा। CG CRIME NEWS : जिले की रामपुर बस्ती में एक महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। रेप की कोशिश के बाद पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की, फिलहाल उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, वहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

 

रामपुर चौकी अंतर्गत आईटीआई रामपुर बस्ती की रहने वाली महिला शुक्रवार को घर में अपने दो बच्चों के साथ थी। उसका बेटा 2 साल का और बेटी साढ़े 3 साल की है। उसका पति राज मिस्त्री है, जो अपने काम पर गया हुआ था। वहीं अड़ोस-पड़ोस के लोग भी अपने-अपने काम-धंधे पर गए हुए थे। इसी बीच नशे में धुत एक युवक उसके घर में घुस आया और उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप की कोशिश की। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उसने उसके साथ मारपीट भी की।

 

हालांकि बाद में आरोपी वहां से फरार हो गया। इधर इस घटना से आहत महिला ने अपनी जान देने की कोशिश की। इसी बीच उसका पति घर वापस आया, उसने पत्नी की हालत देखकर तुरंत उसे अस्पताल ले गया। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर है। पीड़िता ने बताया कि वो आरोपी युवक को नहीं जानती है। पहली बार उसने उसे देखा है। उसने ये भी बताया कि आरोपी शराब के नशे में धुत था।

 

इस मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया गया है, केस डायरी संबंधित रामपुर चौकी को जांच के लिए भेजी जाएगी। बताया जा रहा है कि पीड़िता और उसका पति मूल रूप से रायगढ़ जिले के खरसिया के रहने वाले हैं। वे पिछले 8 साल से कोरबा में रह रहे हैं।

 

जब रामपुर चौकी पुलिस ने बताया कि आरोपी की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि ये औद्योगिक इलाका है, इसलिए बाहर के भी कई लोग यहां कमाने-खाने आते हैं, ऐसे में जांच के बाद ही आरोपी का पता चल सकेगा। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।