SHILPA MURDER CASE : जबलपुर मेखला रिसॉर्ट शिल्पा हत्याकांड के मामले में पुलिस ने आरोपी के दो साथियों को बिहार से हिरासत में लिया है. मामले में पुलिस ने जितेंद्र कुमार और सुमित पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामले में सायबर सेल की टीमें लगातार आईपी एड्रेस को ट्रेस कर रही है.आरोपी लगातार युवती की इंस्टाग्राम आईडी का कर रहा है इस्तेमाल

हत्या के आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. हत्या के नौवें दिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. आरोपी लगातार युवती की इंस्टाग्राम आईडी का इस्तेमाल कर रहा है. वहीं पुलिस की आधा दर्जन टीमें पटना, अहमदाबाद, बिहार और महाराष्ट्र में आरोपियों की तलाश कर रही हैं. हत्या का फरार आरोपी अभिजीत पाटीदार भी धोखाधड़ी के मामले में आरोपी है और उसने शहर के व्यापारियों ने लाखों की ठगी की है.सायबर सेल की टीमें लगातार आईपी एड्रेस को ट्रेस कर रही है.

लाइव वीडियो आया सामने

बताया जा रहा है कि इस मामले में होटल में युवती की हत्या का एक लाइव वीडियो सामने आया था. जिसमें देखा जा रहा है कि युवक मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर-5 में नजर आ रहा है. वह मर्डर करने के बाद वीडियो बना रहा है और बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है. वीडियो में युवक लड़की को बेवफा कहता नजर आ रहा है.साथ ही वीडियो बना कर सोशल मिडिया में पर पोस्ट भी कर रहा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मंगलवार 8 नवंबर को मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटी एक युवती का शव नग्न अवस्था में मिला था. उसका गला और कलाई कटी हुई पाई गई थी. मृतक की पहचान जबलपुर के पास एक गांव की रहने वाली शिल्पा झरिया के रूप में हुई थी. वह दो दिन पहले अभिजीत पाटीदार के साथ शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड स्थित इस रिजॉर्ट में आई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

आरोपी लगभग 3 महीने पहले जबलपुर आया था. इसी दौरान उसकी मुलाकात शिल्पा झारिया से हुई. मुलाकात प्रेम संबंधों में बदल गई, जिसके बाद शिल्पा झारिया आरोपी पर पूरा विश्वास करने लगी थी.

यही वजह रही कि शिल्पा के एटीएम कार्ड और पिन कोड भी आरोपी के पास था, जिसका फायदा आरोपी ने जमकर उठाया. बता दें कि, 6 नंवबर को आरोपी के साथ लड़की अपनी मनमर्जी से रिसोर्ट के कमरे में गई थी. जहां आरोपी ने बेवफाई के शक पर लड़की की हत्या कर दी.