BREAKING NEWS : जगदलपुर।  के पावर हाउस चौक में स्थित एक जिम में तड़के सुबह आग लग गई. आग लगने की वजह से जिम पूरी तरीके से खाक हो चुका है. जिम ऑनर का आरोप है कि शॉट सर्किट से नहीं, बल्कि किसी ने जानबूझ कर आग लगाई है. बिल्डिंग से निकले धुंए के गुब्बारे को देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।
कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 2 दमकल की गाड़ियां लगी हैं. हालांकि बिल्डिंग काफी बड़ी होने और आग बुझाने के लिए कोई दूसरा विकल्प नहीं होने की वजह से बिल्डिंग की खिड़की से दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश की.

जिम के ऊपर कुछ परिवार भी रहते हैं. साथ ही जिम के बाजू में गद्दे में भरे जाने वाले फ़ोम की भी दुकान है. उसमें भी आग लगने की बात कही जा रही है. जिम के मालिक आशीष मिंज ने आशंका जताई है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से नहीं, बल्कि किसी के द्वारा लगाई गई है. शनिवार को जब जिम को बंद कर वे जा रहे थे तो पूरी तरीके से बिजली को बंद कर दिया गया था.  तो शॉर्ट सर्किट होने की कोई सवाल ही पैदा नहीं होता. ऐसे में पुलिस जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आग शार्ट सर्किट से लगी है या फिर किसी की सोची समझी यह साजिश है.
जिम में तकरीबन 35 लाख के समान थे, जो पूरी तरीके से जलकर खाक हो गए हैं, जिम में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने की वजह से यह स्पष्ट करना थोड़ा कठिन होगा कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है या किसी की साजिश है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है.