ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। CG ACCIDENT BREAKING : अंबिकापुर से शंकरगढ़ कुसमी की ओर जाने वाली हिंदुस्तान बस राजपुर-बलरामपुर नेशनल हाईवे- 343 के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हैं। NH-343 पर फॉरेस्ट बैरियर के पास ट्रक और यात्री बस की टक्कर के बाद ये हादसा हुआ। घटना राजपुर थाना क्षेत्र की है।

 

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर से हिंदुस्तान यात्री बस (वाहन क्रमांक CG15AB7200) कुसमी के मदगुरी जा रही थी, तभी चाची फॉरेस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उसे सामने से टक्कर मार दी। इससे यात्री बस पलट गई। घायल यात्री उन्हें बचाने के लिए शोर मचाने लगे। रास्ते से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने तुरंत राजपुर थाना पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह और बरियों चौकी प्रभारी रजनीश सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

 

सड़क दुर्घटना में ग्राम दामोदरपुर निवासी धनेश खैरवार (56 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 12 से ज्यादा घायल लोगों को पुलिस ने एंबुलेंस से राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इनमें से गंभीर रूप से घायल स्वाति तिवारी और बेनेरिता को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।