रायपुर। CG BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ की राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है, कांग्रेस चीफ मोहन मरकान, प्रवक्ता सुशिल आनंद, धनंजय ठाकुर ने पत्रकार वार्ता लेकर भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने आप को चरित्रवान कहती है, लेकिन जिनके घर सीसे के होते है वो दुसरो के घर पत्थर नहीं फेका करते, भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम बलात्कार, सामुहिक बलात्कार , नाबालिक का देह शोषण, अनैतिक देह व्यापार में धकेलने का अपराधी है। जिसके खिलाफ 15 मई 2019 में झारखंड के जमशेदपुर जिले के टेल्को थाने में FIR दर्ज की गई थी और गिरफ्तार किया गया था। तब झारखंड में भाजपा की रघुवर दास की सरकार थी। इसके साथ ही झारखंड के एक नाबलीक बच्ची के साथ रायपुर के एक फ्लैट में भी उनके द्वारा अनाचार किया गया था।

 

ALSO READ : CG News : राजधानी में एयरपोर्ट में फ्लाइट की संख्या बढ़ाने के लिए दूसरे रनवे के लिए राज्य सरकार आरक्षित करेगी भूमि : CM Bhupesh baghel

 

वहीँ मोहन मरकाम ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग से ब्रम्हानंद नेताम से आपराधिक जानकारी छुपाई है। झांरखण्ड के मुख्यमंत्री से शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। राज्य निर्वाचन आयोग से भी शिकायत की जाएगी।  तत्काल नामांकन निरस्त करने की मांग की।

 

ALSO READ : RAIPUR BREAKING : राजधानी के होटल में SEX रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिली तीन युवतियां 

 

मरकाम ने कहा कि 5 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज है, जिसमें ब्रम्हानंद नेताम का नाम भी शामिल है. ब्रम्हानंद नेताम बलात्कार, देह व्यापार, पॉक्सो एक्ट के आरोपी हैं। आपराधिक जानकारी छुपाई है। चालान में अपराधी घोषित हैं। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। ब्रम्हानंद भी जेल जाने के कगार में हैं।  मामले की जांच के दौरान शीतल निवासी सरदानी दरबार, सुरेंद्र कुमार सिंह को भी मई में गिरफ्तार किया गया था. इन सबका भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने अपने नाम निर्देशन पत्र में उल्लेख नहीं किया है।