रायपुर। CG BREAKING : भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव (Bhanupratappur assembly by-election) में भाजपा ने जिसे प्रत्याशी बनाया है, वह नाबालिग से बलात्कार और देह व्यापार में धकेले जाने का आरोपी है। कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस में यह खुलासा किया है। भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम (BJP candidate Brahmanand Netam) के खिलाफ झारखंड में केस दर्ज है। पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के खुलासे के बाद अब सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट कर पूछा है कि किसके कहने पर शपथ पत्र में यह जानकारी छिपाई है।

 

ALSO READ : CG BIG BREAKING : भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर कांग्रेस ने लगाया दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म और देह व्यापार में धकेलने का आरोप

 

सियाम बघेल का ट्वीट 

 

कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर भानुप्रतापपुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाये गये ब्रह्मानंद नेताम के अपराध के आंकड़े सार्वजनिक किये हैं। भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर बलात्कार, सामूहिक बलात्कार ,नाबालिक का देह शोषण, अनैतिक देह व्यापार में धकेलने जैसे गंभीर अपराध दर्ज हैं।

ALSO READ : RAIPUR BREAKING : राजधानी के होटल में SEX रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिली तीन युवतियां 

कांग्रेस ने इस संदर्भ में झारखंड के जमशेदपुर जिले के टेल्को थाने में दर्ज हुए अपराध की जानकारी सार्वजनिक की है, जो15 मई 2019 को दर्ज किये गये थे। उस वक्त झारखंड में भाजपा की रघुवर दास की सरकार थी । आरोप है कि नेताम ने झारखंड के एक नबालिग के साथ रायपुर के एक फ्लैट में  अनाचार किया था। धारा 366, 376(3), 376,376,120।4/6पास्को 4,5,6,7,9 की धाराओं में ब्रह्मानन्द नेताम के ऊपर मुकदमा दर्ज हैं।