बिलासपुर। CG CRIME NEWS : न्यायधानी से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल का मामला सामने आ रहा है, यहाँ  शादीशुदा महिला से रेप कर उसका न्यूड VIDEO बनाकर ब्लैक मेलिंग करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। महिला का उसके पति से झगड़ा होने का फायदा उठाकर युवक ने मदद करने के बहाने पहले उससे दोस्ती की, और फिर प्यार का इजहार करके दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने महिला का VIDEO बना लिया। फिर ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए के गहने और नकदी भी वसूल लिए। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

 

ALSO READ : RAIPUR BREAKING : राजधानी के होटल में SEX रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिली तीन युवतियां 

 

TI परिवेश तिवारी ने बताया कि, कुछ दिनों पहले एक महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तभी महिला को अहमदाबाद से खोज निकाला गया। पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया, तब चौंकाने वाला खुलासा हुआ। महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति से झगड़ा हो गया था। इसी दौरान उसकी पहचान मसानगंज निवासी रोशन बुधवानी (31) से हुई। युवक उससे बातें करने लगा और उसकी मदद के बहाने पहले दोस्ती किया और वह दोस्ती प्यार में बदल गई।

 

ALSO READ : Crime News : राजस्थान में BSF के तीन जवान सहित 5 दरिंदो ने युवती से गैंगरेप, गिरफ्तार…

 

दुष्कर्म कर बनाया वीडियो 

आरोपी ने मौका पाकर महिला के साथ कार में दुष्कर्म किया। उसने चोरी छिपे इसका वीडियो बना लिया। फिर उसे दिखाकर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही वह महिला को ब्लैकमेल कर पैसे भी लेने लगा। युवक ने अपनी बहन की शादी कराने की बात कहकर उससे जेवर भी ले लिए। इस तरह युवक उसे ब्लैकमेल करके करीब 10 लाख रुपए के गहने और नगदी पैसे वसूल लिया। मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 384 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

 सट्टे का काम करता है आरोपी 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, आरोपी ने उसे उसके पति से अलग कराने की भी कोशिश करता रहा। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने कुछ जेवर को एक निजी बैंक में रखा हुआ है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक बड़े पैमाने पर सट्टे का काम करता है। वह अहमदाबाद से यह काम कर रहा था।