नई दिल्ली : Kantara on OTT : फिल्म निर्माता और अभिनेता ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर कमाल करने के लिए रेडी है। फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फैंस भी इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। तो आईए जानते हैं कांतारा किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और किसी दिन रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़े : BOLLYWOOD NEWS : 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन को राहत, 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली अंतरिम जमानत

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘कांतारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon prime video पर 24 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और मेकर्स की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस फिल्म को 30 सितंबर 2022 को कन्नड़ भाषा और 14 अक्टूबर को हिंदी वर्जन में रिलीज किया गया था।

इस फिल्म की कहानी को ऋषभ शेट्टी ने लिखा है और डायरेक्शन के साथ ही उन्होंने साथ ही ऋषभ ने इसमें अभिनय भी किया है। इसके प्रोड्यूसर विजय किरगांडूर और चालुवे गौड़ा हैं। इस फिल्म को होंबाले फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

इन्हें भी पढ़े :Bollywood News : एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी बनेंगी दुल्हनिया, इस बिजनेस पार्टनर संग लेंगी सात फेरे, जयपुर के पैलेस में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग 

कांतारा (Kantara) का मतलब होता है रहस्यमी जंगल। यह फिल्म भी जंगल के रहस्यों से घिरी हुई है। कन्नड़ फिल्म’कांतारा’ मूवी को IMDb पर 10 में से 9.5 रेटिंग मिली है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिन फेमस फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है, वो भी IMDb की रेटिंग में ‘कांतारा’ से पीछे हैं।वहीं, KGF-2 को 8.4 और RRR को 8.0 रेटिंग मिली है।