कांकेर।  एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। करीब 15 से 20 नक्सलियों ने एक बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। वहीं मौके पर पर्चे भी फेंके है। जिसमें कई अहम बातों को लेकर विरोध जताया है।

Read more : Naxalites in Kanker : नक्‍सलियों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम, पांच वाहनों को किया आग के हवाले, दहशत में ग्रामीण

यह घटना कोयलीबेड़ा थाना के बाजार वाले इलाके की है। बताया जा रहा रहा हथियार बंद नक्सलियों( naxali) ने बस को रोककर पहले यात्रियों का बाहर निकाला इसके बाद उसमें तोड़फोड़ शुरू कर दी। बस में आग लगा दी इसकजि बाद रामतराई के jio टॉवर को आग के हवाले किया वहीं नक्सलियों ने कोयलीबेड़ा वन विभाग के गोदाम में भी तोड़ फोड़ किया है ।

नक्सलियों का हत्या करने के विरोध में 22 नवम्बर को बंद का एलान

नक्सलियों ने बेनर लगाकर कड़मे मुठभेड़ में मारे गए दर्शन और जागेश का फर्जी मुठभेड़ बताकर अपने साथी नक्सलियों का हत्या करने के विरोध में 22 नवम्बर को बंद का एलान किया हैनक्सलियों की इस कायराना करतूत के बाद से इलाके में पुलिस की टीम अलर्ट( alert) हो गई है।

आमाबेड़ा मार्ग में भी नक्सलियों ने पेड़ काट कर गिरा दिया

बताते चले कि कांकेर के आमाबेड़ा मार्ग में भी नक्सलियों ने पेड़ काट कर गिरा दिया है जिससे कांकेर – आमाबेड़ा मार्ग अवरुद्ध हो गया है कांकेर- आमाबेड़ा जाने वाले मार्ग में नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर पोस्टर भी लगाए है. हाल ही में कांकेर पुलिस ने परतापुर एरिया कमेटी सचिव DVC दर्शन पद्दा को मुठभेड़ में मारा था नक्सलियों(naxali) दर्शन पद्दा का मारा जाना बहुत बड़ा नुकसान था। दर्शन के मारे जाने से नक्सली बौखलाए हुए है। नक्सली दर्शन को फर्जी मुठभेड़ में मारे जाने का आरोप लगा रहे है।