सुकमा। CG BREAKING : बस्तर संभाग के दक्षिण बस्तर सुकमा में नहाने के दौरान शबरी नदी में डूबने से भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही कोंटा पुलिस मौके पर पहुंची. टीम नदी में डूबे व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है.

 

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत कैशियर तिरुपति राव आज सुबह नहाने के लिए कोंटा नगर के गांधी चैक कोंटा घाट गया था. नहाने के दौरान अचानक व्यक्ति गहरे पानी में गया और डूबने लगा. आसपास नहाने वाले अन्य लोगों ने तिरुपति राव को डूबते देखा और लोग बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. और व्यक्ति गहरे पानी में पूरी तरह से डूब चुका था.

 

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. रेस्क्यू टीम के साथ घटना स्थल पर व्यक्ति की तलाश कर रही है. एक तरफ मानसून के दौरान कोंटा नगर बारिश में पूरी तरह से डूब जाता है. वहीं दूसरी ओर अचानक ऐसी घटना शबरी नदी में देखने की वजह से आसपास के लोगों में भय का माहौल है.

 

3 महीने पहले हुई थी शादी 

एसबीआई में पोस्टेड तिरुपति राव आंधप्रदेश के विजयनगरम जिले के बोब्बिली गांव से हैं. कोंटा में उनकी पोस्टिंग लगभग 2 वर्ष हो गए थे. अगस्त महीने में ही उनका विवाह हुआ था. स्थानीय लोगों ने बताया कि तिरुपति भले ही असिस्टेंट मैनेजर स्तर के अधिकारी थे पर उनका व्यवहार हर व्यक्ति से सरल और मिलनसार था।