रायपुर : CG News : रविवार शाम  राजधानी की महिला पत्रकार ममता लॉजेवार को हिमालयन हाईट के फ्लैट में हिन्दू संगठन  के कार्यकर्ताओं द्वारा जबरन घर में घुस कर धमकाया गया। जिसकी शिकायत  न्यू राजेंद्र नगर थाना में की गई। इस पूरे प्रकरण में बिल्डिंग के सिक्युरिटी एजेंसी संचालक गजमोहन साहू, सत्यभामा चौहान और हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही की मांग को लेकर सोमवार को  पत्रकारों ने सीएम बघेल से शिकायत की।

CG News : Journalists of the capital met the CM, demanding strict action against those threatening women journalists, the Chief Minister ordered strict action

रायपुर के प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे के नेतृत्व में पहुंचे पत्रकारो ने  मुख्यमंत्री को पुरे मामले की जानकारी देते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. इस दौरान संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे, सीएम के मीडिया सलाहकार रूचिर गर्ग भी उपस्थित थे।

सीएम ने  तुरंत एक्शन लेते हुए मुख्य आरोपी गजमोहन साहू का सिक्युरिटी एजेंसी का लाइसेंस निरस्त  कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये। साथ ही सत्यभामा चौहान और हिन्दू संगठन के अन्य आरोपियों पर भी कार्यवाही के निर्देश दिए है। इनके खिलाफ न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने धारा 452, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

इन्हें भी पढ़े : CG Breaking : राज्य प्रशासनिक सेवा के कई अधिकारियों की नवीन पदस्थापना, आदेश जारी

खेल की जमीन पर मंदिर बनाने का विरोध कर रहे थे कालोनीवासी :

हिमालयन हाइट्स कालोनी में बच्चों के खेलने की जमीन थी। उसमें अवैध रूप से  मंदिर  बनाने लगे  तो फिर कुछ लोगों ने कहा यदि मंदिर बना तो हम जैतखंभ स्थापित करेंगे।  कॉलोनी का पूरा माहौल बिगड़ रहा था। इसकी लोगों ने हाऊसिंग बोर्ड में शिकायत की। इसका विरोध न करने की हिदायत के साथ हिन्दू संगठन के कुछ लोग रविवार को  ममता लांजेवार के घर गए थे। इन लोगो  को किसी सत्यभामा चौहान उसके बेटे विवेक चौहान और एक रिटायर्ड फौजी जगमोहन साहू ने बुलाया था।  शिकायत के बाद भी हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों ने चुप्पी साधे रखा।