रायपुर : CG News : छत्तीसगढ़ में शूट हो रही वेब-सीरिज ‘अनार्की’ (‘Anarky’) के लिए आज मुख्य सचिव अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने क्लैप-शॉट दिया। तारिक खान द्वारा निर्देशित इस वेब-सीरिज में तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और अनिता हासनंदनी जैसे कलाकार काम करते नज़र आएंगे।

इन्हें भी पढ़े : CG NEWS : सीजीएसपीएसटी, जेसीआई रायपुर ब्रेनवाश और प्रिशा फाउंडेशन द्वारा ब्लड डोनेशन ड्राइव का आयोजन, थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चों को मिलेगी मदद

इसकी शूटिंग रायपुर के सिविल लाइन स्थित छत्तीसगढ़ क्लब में हो रही है। वेब-सीरिज ‘अनार्की’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग इस साल अप्रैल में हो चुकी है। इसके दूसरे और अंतिम शेड्यूल की शूटिंग अभी छत्तीसगढ़ में चल रही है।

मुख्य सचिव अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में तैयार राज्य की फिल्म नीति की खासियतों के बारे में निर्देशक तारिक खान और उनकी टीम को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश की फिल्म नीति से प्रभावित होकर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक शूटिंग के लिए लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

इन्हें भी पढ़े : CG BIG NEWS : जल्द जारी होगी तबादले की दूसरी सूची, पुलिस अधीक्षक एवं सेनानियों के दर्जनोंभर से अधिक इधर उधर होंगे  

बता दें की यहां कई वेब-सीरिजों की शूटिंग हो चुकी है। उन्होंने निर्देशक  खान को भी वेब-सीरिज की शूटिंग के लिए राज्य शासन की तरफ से हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया।