Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आरोपी आफताब ने जिस तरह बेरहमी के साथ अपनी लिव इन पार्टनर का मर्डर किया, उसके बारे में सुनकर ही लोगों की रूह कांप गई। वहीं अब इस हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है। दिल्ली के एक वकील ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। वकील ने मांग की है कि श्रद्धा हत्याकांड की जांच दिल्ली पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर किया जाए।

इन्हें भी पढ़े : Shraddha Murder Case : हत्यारे आफताब ने कसाई खाने में ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब होगा नार्को टेस्ट 

याचिकाकर्ता वकील जोशिना तुली ने तर्क दिया है कि कर्मचारियों की कमी के साथ-साथ सबूतों और गवाहों का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस के पास पर्याप्त तकनीकी और वैज्ञानिक उपकरणों की कमी है, इसलिए छह महीने पहले हुई हत्या की जांच सीबीआई (CBI) को ट्रांसफर की जाए।

याचिकाकर्ता ने यह भी कहा है कि घटनास्थल और अदालत में मीडिया और अन्य व्यक्तियों की उपस्थिति सबूतों और गवाहों के साथ हस्तक्षेप करने के बराबर है। याचिकाकर्ता का कहना है कि घटना स्थल को दिल्ली पुलिस ने आज तक सील नहीं किया है। वहां आम जनता और मीडियाकर्मियों का लगातार आना जाना लगा है।

इन्हें भी पढ़े : Shraddha murder case : मैं भी ये डिमांड करता हूं कि उसे कड़ी से कड़ी सजा हो : आफताब दोस्त शशांक

Shraddha Murder Case : लोगों के आक्रोश के बीच आफताब की बढ़ाई गई सुरक्षा

श्रद्धा वाकर हत्याकांड में अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। वहीं अब मामले में लोगों के बीच आक्रोश को देखते हुए पुलिस हिरासत में मौजूद आफताब पूनावाला की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

बता दें की आरोपी ने 18 मई को छतरपुर के किराए वाले फ्लैट में श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। आरोपी पूनावाला को श्रद्धा के पिता की ओर से दर्ज कराए गए शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था। पुलिस हिरासत में आफताब ने हत्या की बात स्वीकार कर ली थी।