BREAKING NEWS : महासमुन्द। जिले के सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद की इन दिनों एक ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वॉयरल हो रहा है, जिसको लेकर राजनीति गरमाई हुई है।

वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं। वायरल ऑडियो में दो लोगों के बीच बातचीत हो रही है जिसमें एक आवाज स्थानीय विधायक किस्मत लाल नंद की है, तो वहीं दूसरी ओर की आवाज सरायपाली ब्लॉक के ही शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के शाला विकास समिति केना के अध्यक्ष परमानन्द नायक की है, और इस ऑडियो में स्थानीय विधायक स्कूल भवन के उद्घाटन में विधायक को विशिष्ट अतिथि बनाए जाने से नाराज हैं और जमकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। जिसमें सराईपाली नगर पालिका के सभापति, नगरीय प्रशासन मंत्री का नाम स्पष्ट रूप से लिया जा रहा है।

बता दें कि ऑडियो में जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया जा रहा है क्या इस तरह की भाषा का प्रयोग एक जन प्रतिनिधि को करना चाहिए। विधायक के ऑडियो वायरल होने पर साजिश की बू भी आ रही है। विगत दिनों हुई कृषि शाख सहकारी समितियों में अध्यक्ष पद की नियुक्ति को माना जा रहा है। जब से कृषि शाखा सहकारी समितियों में अध्यक्ष पद की नियुक्ति सराईपाली विधानसभा में हुई है, तब से कार्यकर्ताओं में नाराजगी और इस्तीफा का दौर चल रहा है साथ ही  सराईपाली विधायक किस्मत लाल नंद से पार्टी के लोग नाराज चल रहे हैं सराईपाली ब्लॉक में कांग्रेस दो गुटों में बटी है। अगर ऐसा ही रहा, तो आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में इसका असर देखने को मिलेगा।