BREAKING NEWS : NZ vs IND 3rd T20 : इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज नेपियर में खेला जाएगा. इंडिया ने दूसरे T20 में धमाकेदार जीत दर्ज की थी. ऐसे में आज तीसरा T20 मुकाबला जीतकर टीम इंडिया सीरीज को जीतना चाहेगी.

वहीं सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. दूसरे T20 में इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए जीत हासिल की थी. अब तीसरे T20 में भारत जीत के इरादे के साथ मैदान पऱ उतरेगा. आज के मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, दरअसल, दूसरे T20 में संजू सैमसन (Sanju Samson) और उमरान मलिक (Umran Malik) को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट की खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी.

फैन्स और कुछ पूर्व दिग्गजों का मानना था कि यदि आपने सैमसन और मलिक को टीम में जगह दी है तो उन्हें सिर्फ दर्शक के तौर पर टीम के साथ क्यों रखा जा रहा है. दरअसल, दूसरे T20 में पंत फ्लॉप रहे थे. जिसके कारण ही प्लेइंग इलेवन में बदलाव को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर को लेकर टीम मैनेजमेंट कंफ्यूजन में हैं, ऐसे में अय्यर की जगह सैमसन को जगह मिल सकती है.

आखिरी T20 मुकाबले में देखा जाए तो भारतीय टीम विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरेना चाहेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि दूसरे T20 में भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटका लिए थे. ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक पंड्या टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगे या नहीं.

दूसरी ओर यदि टीम मैनेजमेंट उमरान मलिक को मौका देना देना चाहता है तो शायद मोहम्मद सिराज की जगह जम्मू कश्मीर एक्सप्रेस उमरान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

NZ vs IND 3rd T20 : आखिरी T20 में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित इलेवन

Ishan Kishan, Sanju Samson, Suryakumar Yadav, Rishabh Pant/Shreyas Iyer, Hardik Pandya (c), Deepak Hooda, Washington Sundar, Bhuvneshwar Kumar, Mohammad Siraj/Umran Malik, Chahal, Arshdeep Singh