ENTERTAINMENT NEWS :डांस रिेएलिटी शो झलक दिखला जा 10 का फिनाले करीब है। ट्रॉफी पाने के लिए सभी लोग जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी जमकर डांस कर रही हैं। आपको बता दे कि टीवी शो में भी अपना कमाल दिखा चुकी है, उनके जबरदस्त डांस मूव्स देखने वाले हैं। रुबीना दिलैक शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं लेकिन हाल ही में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल झलक के मंच पर रुबीना दिलैक वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। वह अपने कोरियोग्राफर पार्टनर सनम जौहर के साथ फुल एनर्जी पैक परफॉर्मेंस दे रही थीं। उन्होंने ‘प्यार दो’ और ‘आग बई’ गाने के मिक्स वर्जन पर जमकर डांस किया। हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी का ध्यान खींचा। रुबीना दिलैक ने डांस के लिए ड्रेस के साथ एक केप पहनी थी, जो परफॉर्मेंस के दौरान अचानक फट गई थी।

रुबीना दिलैक के साथ हुए इस हादसे को देख कंटेस्टेंट और जजेस भी हैरान रह गए, लेकिन तारीफ की बात ये थी कि, रुबीना दिलैक और सनम ने अपने डांस को बीच में रोका नहीं, बल्कि कंप्लीट किया। जजेस ने उनके इस जज्बे को सराहा। बता दें कि, इससे पहले भी नीति टेलर के साथ भी ऐसा ही हुआ था। डांस के दौरान वह गिर गई थीं।