ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। Nysa devgn Trolled : बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की लाडली बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है लेकिन फिर भी अक्सर वो चर्चा में रहती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि नीस बी-टाउन स्टारकिड्स में से सबसे स्टाइलिश लड़की हैं. अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ये कहा जा सकता है कि डेब्यू से पहले ही नीसा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. हालांकि, बीते कुछ समय में नीसा के लुक में काफी बदलाव आया है. इस साल भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में नीसा देवगन ने भी शिरकत की थी. वहां से उनका स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 

लोगों ने किया लुक को लेकर ट्रोल

जहां बहुत से लोगों ने नीसा देवगन के स्टनिंग लुक की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी खूबसूरती के लिए नीसा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो ये तक दावा कर दिया कि काजोल और अजय देवगन की बेटी ने खूबसूरत दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाया है. अब इन अफवाहों से परेशान होकर काजोल ने चुप्पी तोड़ी है।

 

काजोल ने निकाली भड़ास

एक ताजा इंटरव्यू में काजोल ने अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेश के बारे में बात की और कहा- ‘उनके पास बहुत से ब्यूटी हैक होते हैं. सच में मैं भी अपनी बेटी से टिप्स लेती हूं. नीसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है और वो ब्यूटी और हैल्थ के बारे में बहुत कुछ जानती है. वो वीक में तीन बार फेस मास्क लगाती है और नीसा मुझे भी ऐसा करने के लिए कहती है. नीसा अपने पापा की ही तरह एक फिटनेस फ्रीक हैं.’ खैर, जहां बहुत से स्टारकिड्स बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर चुके हैं तो वहीं फैंस नीसा देवगन के डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.