बजाज ने अपनी नई पल्सर P150 को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को दो वैरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके सिंगल-डिस्क वैरिएंट की कीमत 1.17 लाख रुपए और ट्विन-डिस्क वैरिएंट की कीमत 1.20 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

REad more : Cheapest Smartphone : देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, बेहतरीन कैमरा और डिजाइन ने जीता लोगों का दिल

पल्सर P150 को स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसके अलावा पल्सर P150 में 3डी फ्रंट, डुअल कलर इस बाइक को और भी बेहतर बनाते हैं। जहां सिंगल डिस्क वेरिएंट अपराइड स्टांस के साथ आता है वहीं ट्विन-डिस्क को स्पोर्टी स्टांस दिया गया है जो कि स्प्लिट सीट के साथ उपलब्ध है।

मिलेंगे 5 कलर ऑप्शन( option) 

इस बाइक को 5 अलग-अलग रंग विकल्पों के साथ पेश किया गया है। जिसमें रेसिंग रेड, कैरेबियन ब्लू, एबोनी ब्लैक रेड, एबोनी ब्लैक ब्लू और एबोनी ब्लैक व्हाइट शामिल हैं।

F250 और N160 के बाद ये तीसरी पल्सर है जो कि नए प्लेटफॉर्म पर तैयार

F250 और N160 के बाद ये तीसरी पल्सर है जो कि नए प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है। फिलहाल इसे कोलकाता में लॉन्च किया गया है और आने वाले दिनों में अन्य शहरों में पेश किया जाएगा।

फीचर्स की बात करें तो( featurs) 

यह LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED टेल लैंप के साथ आती है। बाइक में कंपनी ने USB कनेक्टिविटी भी दी है, जिससे आप मोबाइल के साथ दूसरे गैजेट्स भी चार्ज कर सकते हैं। साथ ही टूव्हीलर में सिंगल चैनल ABS फीचर भी मिलता है।