सक्ती। CG ACCIDENT NEWS : छत्तीसगढ़ के नवगठित जिले सक्ती में हुए सड़क हादसे में छात्रा की मौत हो गई। वह सामान लेने घर से बाजार जा रही थी। तभी सामने से आए कंटेनर वाहन ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही नाबालिग की मौत हो गई है। हादसा बाराद्वार थाना क्षेत्र में हुआ है।

 

जानकारी के मुताबिक, नगर पंचायत बाराद्वार के पूर्व कांग्रेस पार्षद कैलाश प्रसाद भैना की बेटी रागिनी भैना(14) बुधवार दोपहर को करीब 3 बजे मुक्ताराजा से बाराद्वार के बाजार सामान लाने स्कूटी से निकली थी। वो अभी रायपुर को रायगढ़ से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे क्रमांक 49 में बाराद्वार बस स्टैंड के पास पहुंची थी। तभी ये हादसा हो गया है। पता चला है कि रागिनी बाराद्वार के ही स्कूल में 8वीं की छात्रा थी।

 

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कंटेनर ने रागिनी को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि रागिनी की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शरीर से काफी खून बह गया था। घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई थी। इसके बाद लोगों ने कंटेनर चालक को गाड़ी से उतार दिया और उससे जमकर मारपीट की है।

 

वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। मगर इससे पहले ही लोग भड़क गए। लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे में चक्काजाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। ये चक्कजाम करीब एक घंटे तक चलता रहा। जिसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया गया। साथ ही 25 हजार रुपए की सहायता राशि तुरंत दी गई। तब लोग शांत हुए। इसके अलावा प्रशासन ने कंटेनर मालिक से भी मुआवजा दिलाने की बात कही है।

 

उधर सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची गई। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। वहीं किसी तरह से जाम को भी खुलवाया गया। इसके बाद पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।