सक्ती : CG Crime : छत्तीसगढ़ के सक्ती में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी कोको पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कई सालों तक दुष्कर्म करने के बाद जब युवती ने जब जुड़वा बच्चों को जन्म दिया तो प्रेमी ने उससे शादी करने से न सिर्फ इंकार किया बल्कि खुद फरार हो गया। यह मामला हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम कैथा की बताई जा रही है। बहरहाल पुलिस की टीम ने रेपिस्ट आरोपी को चिरमिरी से धर दबोचा है।

इन्हे भी पढ़े : CG CRIME NEWS : दोस्ती, प्यार, दुष्कर्म और फिर न्यूड VIDEO बनाकर ब्लैकमेल, अहमदाबाद से आरोपी गिरफ्तार, जानिये पूरा मामला

आरोपी का नाम उत्तरा कश्यप है, जो कैथा निवासी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। लेकिन हसौद पुलिस आरोपी को लंबे समय तक नहीं पकड़ पा रही थी। मामला महिला एवं बच्चों से सम्बंधित होने के कारण इसे  से देखते हुए पुलिस अधीक्षक एम आर आहिरे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गायत्री सिंह के निर्देशन में ललित चंद्रा उपनिरीक्षक सक्ती के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, खबर मिलते ही पुलिस की टीम चिरमिरी पहुंची जहाँ आरोपी छुपा हुआ था। आखिर में टीम को दो दिन बाद आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली। आरोपी उत्तरा कश्यप को आज न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।

इन्हे भी पढ़े : Udaipur Crime : टोटके के बहाने तांत्रिक ने दोनों को बुलाया, संबंध बनाने के दौरान डाल दिया फेवीक्विक, फिर पत्थर से सिर कुचल कर दी हत्या

CG Crime : थाना प्रभारी उठा रहा बच्चों की दूध का खर्च 

महिला बहुत ही गरीब परिवार की है, जिसे जीवन यापन करने में बहुत ही परेशानी होती थी। जब महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दी, तब महिला की और मुश्किलें बढ़ गई। महिला उस समय हसौद थाना पहुंची और अपनी आपबीती बताते हुए बच्चों की दूध की खर्च दिलवाने की गुहार लगाई। जिस पर तत्कालीन थाना प्रभारी ललित चंद्रा ने दूध की खर्च उठाने की बात कही और दूध का खर्च महिला को दिया साथ ही थाना प्रभारी के ट्रांसफर के बाद भी आज तक बच्चों के दूध की व्यवस्था की जा रही है।