राजिम। गरियाबंद जिले के राजिम-नवापारा मुख्य मार्ग स्थित कार एसेसरीज की दुकान में मंगलवार( tuesday) रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसकी तेज लपटें काफी दूर तक दिखाई दे रही थीं। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मामला नवापारा( navapara) थाना क्षेत्र का है।

Read more : CG NEWS : धान खरीदी केंद्र में गड़बड़ी पाए जाने पर हुई सख्त कार्यवाई, दो कर्मचारी निलंबित, 4 के खिलाफ FIR दर्ज  

दुकान के संचालक अमित साहू ने बताया कि रात 8 बजे के आसपास वो अपनी दुकान बंद करके अपने कौंदकेरा स्थित घर के लिए निकला था, तभी एक दोस्त ने उसे फोन करके आग लगने की सूचना दी। इसके बाद वो रास्ते से तुरंत वापस दुकान लौटा। उसने आसपास के लोगों के साथ मिलकर आग बुझाने की भी कोशिश की, लेकिन भीषण लपटों पर उसका कोई असर नहीं हुआ।

संचालक ने बताया कि दुकान में 10 लाख से ज्यादा का सामान रखा

संचालक ने बताया कि दुकान में 10 लाख से ज्यादा का सामान रखा हुआ था। कार एसेसरीज की दुकान नवापारा नगर के मैडम चौक पर है। इस हादसे( accident) के बाद नगर पालिका प्रशासन नवापारा की भी लापरवाही सामने आई है। यहां की फायर बिग्रेड की गाड़ी मेंटेनेंस ( maintenance)के अभाव में कई महीनों से बंद पड़ी है, जिसकी वजह( reason) से पड़ोसी शहर राजिम से गाड़ी मंगवानी पड़ी, इसकी वजह से उसे यहां तक आने में लेट हुआ और इतना अधिक नुकसान हो गया।